वुशू चैंपियनशिप की विजेता चाहत कांसल और तवलीन कौर को डीसी ने किया सम्मानित

स्टेट समाचार, संगरूर, शैली बांसल / राजेश कुमार। जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप में चाहत कांसल को कांस्य पदक और राज्य वुशू चैंपियनशिप में तवलीन कौर चीमा को गोल्ड मेडल मिलने पर डीसी रामवीर और संगरूर डिस्ट्रिक्ट इंडस्ट्री चैंबर के जिला प्रधान घनश्याम कांसल की ओर से सम्मानित किया गया। जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप 20 से 24 अक्टूबर तक लवली प्रोफैशनल यूनिवर्सिटी फगवाड़ा में हुई थी जबकि राज्य वुशू चैंपियनशीप का आयोजन 1 अक्तूबर से 3 अक्तूबर तक सुनाम में किया गया था। जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप में 28 राज्यों की 32 टीमों ने भाग लिया था।
    इस मौके घनश्याम कांसल ने बताया कि जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में पंजाब को दो मेडल मिले हैं। एक मेडल नवांशहर की अमनदीप कौर और एक सुनाम की चाहत कांसल के हिस्से आया है। विजेता खिलाड़ी तवलीन कौर दिसंबर में नेशनल खेलों में भाग लेगी। चाहत कांसल इंटर नेशनल के ट्रेनिंग कैंप के लिए चुनी गई हैं।
    डीसी रामवीर ने इस मौके विजेता खिलाडियों को मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि वुशू गेम के यूथ ग्रुप को ओलंपिक में शामिल कर लिया गया है। उम्मीद है दूसरे ग्रुपों को भी जल्द ओलंपिक में दाखिल कर लिया जाएगा जिससे खिलाडिय़ों का भविष्य ओर बेहतर हो जाएगा। इस मौके पर वंदना कांसल, निमनदीप चीमां आदि उपस्थित थे।

सम्बंधित खबर