साठ घंटे बाद भी जीरकपुर की बिजली आपूर्ति नहीं हुई बहाल

लोग गर्मी से लतफत, सरकार के खिलाफ आक्रोश 
 जीरकपुर।स्टेट समाचार। मुकेश चौहान
 जीरकपुर निवासी पिछले 60 घंटे से लगातार बिजली गुल होने से मातम में है।  जीरकपुर के निवासियों को पानी की एक-एक बूंद ने परेशान  दिया है, पानी के टैंकरों के पीछे दौड़ते लोग आम तौर पर देखे जा सकते हैं स्थानीय लोगों में  पंजाब सरकार के खिलाफ भारी विरोध देखा जा रहा है।
ज्ञात हो कि 15 जून की शाम करीब 6-7 बजे से बिजली आपूर्ति काट दी गई है। अब तक पंजाब राज्य विद्युत निगम लिमिटेड के अधिकारी बिजली आपूर्ति बहाल करने में बुरी तरह विफल रहे हैंढ्ढ  पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन बलदेव सिंह सरान ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 15 जून की रात भारी आंधी और बारिश के चलते 66 के.बी के टावर गिर गए है।
 जीरकपुर के पास किशनपुरा गांव में बिजली के तीन खंभे टूट गए।  उन्होंने कहा कि उनकी टीम पहले दिन से ही मरम्मत कार्य में लगी हुई है लेकिन लगातार बारिश के कारण बिजली आपूर्ति बहाल करने में काफी दिक्कतें आ रही थीं। इस मौके पर मीडिया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा इन खंभों को लेकर कोई लापरवाही पाई गई तो उनके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए दो अस्थाई पोल लगाए जा रहे हैं ताकि जीरकपुर की बिजली आपूर्ति जल्द से जल्द बहाल की जा सके।

सम्बंधित खबर