झज्जर कोटली पुलिस ने कश्मीर से जम्मू आ रहे एक ट्रक में से मादक पदार्थ भुक्की को बरामद किया। ट्रक के चालक ने नशे की खेप को टूल बाक्स में छुपा कर रखा हुआ था।

भुक्की के साथ पंजाब का ट्रक चालक गिरफ्तार
जम्मू
झज्जर कोटली पुलिस ने कश्मीर से जम्मू आ रहे एक ट्रक में से मादक पदार्थ भुक्की को बरामद किया। ट्रक के चालक ने नशे की खेप को टूल बाक्स में छुपा कर रखा हुआ था। भुक्की की तस्करी के आरोप में आरोप में पकड़े गए ट्रक चालक पेटरिक मस्सी पुत्र सूरज मस्सी निवासी चक्क शरीफ गुरदासपुर पंजाब के विरुद्ध झज्जर कोटली पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
जानकारी के अनुसार जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर में पुलिस कर्मियों ने नाके के दौरान कश्मीर से पंजाब की ओर जा रहे एक ट्रक नंबर पीबी06वी:8239 को जांच के लिए रोका। ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि वह पंजाब से सामान लेकर कश्मीर गया था और अब खाली ट्रक लेकर पंजाब लौट रहा है। पुलिस कर्मियों ने जब ट्रक को खोल कर देखा तो उसके टूल बाक्स के अंदर बोरियों में मादक पदार्थ भुक्की पड़ी हुई थी। ट्रक के चालक को पुलिस कर्मियों ने हिरासत में ले लिया। ट्रक में से कुल 7 किलो 200 ग्राम भुक्की बरामद हुई। आरोपित ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है कि वह नशे की इस खेप को कश्मीर के किस हिस्से से लेकर आया था और पंजाब में कहा लेकर जा रहा था। इससे पूर्व भी क्या वह कश्मीर से नशे की खेप को पंजाब ले जाने में कामयाब तो नहीं हुआ है। आरोपित से मिली जानकारियों को जम्मू पुलिस पंजाब पुलिस से भी सांझा करेगी।

सम्बंधित खबर