विधायक कुलजीत रंधावा के पीए नितिन लूथरा पर लगे बलटाना चौकी इंचार्ज बरमा सिंह से 1 लाख रुपये रिश्वत मांगने के आरोप

विधायक की खुद की पार्टी ने ही एंटी क्रप्शन हेल्पलाइन नंबर पर अपनी पार्टी के विधायक व पीए के खिलाफ दी शिकायत 
आरोप चौकी इंचार्ज बरमा सिंह ने 1 लाख नहीं दिए तो उन्हें चौकी इंचार्ज से हटाकर जीरकपुर थाने में किया तबादला  
जीरकपुर।स्टेट समाचार।मुकेश चौहान 
 हलका विधायक कुलजीत रंधावा के पीए नितीन लूथरा पर उनकी ही आम आदमी पार्टी के नुमाइंदे विक्रम धवन ने विधायक के नाम पर बलटाना चौकी इंचार्ज बरमा सिंह से 1 लाख रूपये की रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं। हालांकि अब बरमा सिंह को बलटाना चौकी इंचार्ज से बदलकर जीरकपुर थाने में लगा दिया गया है और उनकी जगह बलटाना चौकी इंचार्ज का चार्ज मंदीप सिंह को दिया गया है। विक्रम धवन ने इस संबंधी मुख्यमंत्री भगवंत मान की ओर से जारी किए एंटी क्रप्शन हेल्पलाइन नंबर (9501200200) पर विधायक रंधावा व उसके पीए नितीन लूथरा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। विक्रम धवन की यह शिकायत नंबर (2एमजेएम29) रजिस्टर्ड कर ली गई है। बता दें कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला पर भी रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। सिंगला इन दिनों जमानत पर बाहर हैं। शिकायकर्ता विक्रम धवन बलटाना स्थित वार्ड नंबर -4 के आम आदमी पार्टी इंचार्ज है। विक्रम धवन ने आरोप लगाया कि जब बरमा सिंह बलटाना चौकी इंचार्ज थे तो उनका एक मामला थाने में विचारधीन था। इस बीच बरमा सिंह को अचानक चौकी इंचार्ज से हटाकर जीरकपुर थाने में लगा दिया गया। इस बाबत विक्रम धवन ने बरमा सिंह को अपने केस के स्टेटस को जानने के लिए उनसे फोन पर संपर्क किया। विक्रम धवन का आरोप है कि संपर्क करने दौरान चौकी इंचार्ज बरमा सिंह और उसकी बातचीत में बरमा सिंह ने उसे कहा कि उससे विधायक रंधावा के पीए नितीन लूथरा ने एक लाख रूपये मांगे थे जब उसने नहीं दिए तो मेरा तबादला  कर दिया गया। 
इस बातचीत की आडियो रिकार्डिंग विक्रम धवन के पास मौजूद है जो उन्होंने अपनी शिकायत के साथ सबूत के तौर पर भेजी है। विक्रम धवन यह भी दावा कर रहा है कि उसके पास इस आरोप से संबंधित अन्य दस्तावेज भी हैं जो वह समय आने पर दिखाएगा। 

इनका कहना है
विक्रम धवन का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। वह पहले भी सीएम विंडो पर ऐसी बेबुनियाद शिकायतें डालता रहता है। वह है तो हमारी पार्टी का वर्कर लेकिन वह ऐसी हरकतें करता रहता है। जहां तक आरोप की बात है वह सरासर झूठ है, किसी ने भी बरमा सिंह से पैसे नहीं मांगे। 
कुलजीत रंधावा, हलका विधायक
विक्रम धवन ने जो शिकायत दी है वह झूठी है। अगर उसने यह शिकायत दी है तो उसके पास अगर कोई प्रूफ है तो वह उसे दिखाए। अगर उसने शिकायत की है तो मैं भी हायर अथारिटी में उसके खिलाफ शिकायत करूंगा। आरोप कोई भी किसी पर लगा सकता है। अगर उसकी शिकायत होगी तो अपना दिमागी संतुलन ठीक ना होने का बहाना बना देता है।
नितिन लूथरा, विधायक पीए
मुझे बुखार है मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं अभी बात नहीं कर पाऊंगा। 
बरमा सिंह, पूर्व चौकी इंचार्ज बलटाना

सम्बंधित खबर